Press Release : Laying the Foundation Stone of BJP Balrampur Party Office "Atal Bhawan" at Atal Bhawan, Tulsi Park, Balrampur (U.P.)

Wednesday, 24 February 2016


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह द्वारा उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में ‘अटल भवन’ - जिला कार्यालय का शिलान्यास


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने देश के प्रत्येक जिले में भाजपा कार्यालय की स्थापना को मूर्त्त रूप देते हुए आज, बुधवार को, उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में पार्टी कार्यालय "अटल भवन" की आधारशिला रखी। ज्ञात हो कि बलरामपुर, पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की राजनीतिक यात्रा का प्रथम पड़ाव रहा है और उन्होंने लोकसभा का अपना पहला चुनाव 1957 में बलरामपुर संसदीय सीट से ही लड़ा था।
देश के प्रत्येक जिले में पार्टी कार्यालय की परिकल्पना भाजपा अध्यक्ष श्री अमित शाह की ही सोच का परिणाम है। उनका मानना है कि प्रत्येक जिले में भारतीय जनता पार्टी का अपना एक आधुनिक कार्यालय होना चाहिए जो प्रेस कांफ्रेंसिंग और वीडियो कांफ्रेंसिंग जैसी तमाम सुविधाओं से सुसज्जित हो ताकि पार्टी आसानी से देश के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुँच सके और उनके विकास और कल्याण के मुद्दों को हल कर सके, साथ ही उन्हें न्याय दिला सके। पार्टी का जिला कार्यालय अपने कार्यकर्ताओं से भी सहज तरीके से संवाद स्थापित करने में सहायक सिद्ध होगी।


Download PDF