Press Release: Shri Yashpal Arya Joining BJP in Presence of BJP National President, Shri Amit Shah

Monday, 16 January 2017


भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह के सान्निध्य में आज उत्तराखंड के वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री यशपाल आर्य ने अपने पुत्र श्री संजीव आर्य एवं कई समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तराखंड प्रभारी श्री श्याम जाजू और उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी श्री धर्मेन्द्र प्रधान के साथ-साथ उत्तराखंड प्रदेश भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की नीति, नेतृत्त्व एवं विजन में अटूट आस्था व्यक्त करते हुए श्री यशपाल आर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की ‘पॉलिटिक्स ऑफ़ परफॉरमेंस' की नीति में उनका गहरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी जी की अगुआई में देश विकास के रास्ते पर चल पड़ा है, अब बारी है उत्तराखंड को उत्तम प्रदेश बनाने की और यह भारतीय जनता पार्टी एवं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्त्व में ही संभव है।

श्री आर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी के विजन एवं पॉलिसी में उनकी अटूट आस्था है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने श्री अमित शाह जी के नेतृत्त्व में लगातार जीत की कहानियां लिखी हैं और भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनी है जो यह बताने के लिए काफी है कि देश की जनता का भारतीय जनता पार्टी में कितना विश्वास है। उन्होंने कहा कि श्री शाह के नेतृत्त्व में भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में निश्चित रूप से जीत का परचम लहरायेगी।

Download PDF