Salient Points of Speech by Shri Amit Shah Addresses Akhil Bhartiya Dalit Maha Panchayat Sammelan

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्री अमित शाह के दिल्‍ली के तालकटोरा स्‍टेडियम में अखिल भारतीय दलित महापंचायत में भाषण के मुख्‍य अंश

भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष श्री अमित शाह ने मंगलवार को नई दिल्‍ली के तालकटोरा स्‍टेडियम में आयोजित अखिल भारतीय दलित महापंचायत को संबोधित किया। इस अवसर पर श्री शाह की मौजूदगी में बाल्मीकि समाज के हजारों सदस्‍यों ने भाजपा की सदस्‍यता ली। श्री शाह ने बाल्‍मीकि समाज से दिल्‍ली विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजयी बनाने को प्रयत्‍न करने का आग्रह भी किया।

श्री शाह ने कहा कि भाजपा का सदस्‍यता अभियान पूरे देश में चल रहा है। भाजपा अपने काम का विस्‍तार, अपने संगठन का विस्‍तार कर रही है। इस सदस्‍यता अभियान के माध्‍यम से हम समाज के सभी पिछड़े वर्गों में भारतीय जनता पार्टी को पहुचाना चाहते हैं। इसमें विशेषकर दलित और बाल्‍मीकि समाज के बीच भाजपा को पहुंचाना है।

श्री शाह ने कहा कि भाजपा जनसंघ के समय से आाज तक समरसता के सिद्धांत को अपने कर्म से लोगों के बीच में रखने वाली पार्टी है। सामाजिक समरसता हमेशा से भाजपा का ध्‍येय रहा है। इसी के तहत इस बार भारतीय जनता पार्टी ने तय किया कि देशभर का कोई ऐसा कोना, कोई बस्‍ती विशेषकर दलित समाज और बाल्‍मीकि समाज की बस्‍ती न छूट जाए जहां भाजपा का सदस्‍य न हो।

श्री शाह ने कहा कि आने वाले दिल्‍ली विधान सभा चुनाव में भाजपा को विजयी बनाने के लिए सबसे ज्‍यादा प्रयत्‍न बा‍ल्‍मीकि समाज करे।


Download PDF English

Download PDF Hindi