Salient Points of Speech Given by Shri Amit Shah on The Occasion of 69th Independence Day

देश के 69वें स्वतत्रंता दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी द्वारा पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में दिए गए उद्बोधन के मुख्य अंश

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने आज पार्टी के केंद्रीय कार्यालय परिसर 11 अशोक रोड, नई दिल्ली में 69वें स्वतत्रंता दिवस के अवसर पर तिरंगा फहराया और राष्ट्रध्वज को सलामी दी।

इस अवसर पर उन्होंने सभी देशवासियों तथा भाजपा के देश भर के कार्यकर्ताओं को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी तथा लोगों से देश के लिए मर मिटने का संकल्प करने का आह्वान किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए देश की आन, बाण और शान के लिए मर मिटने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को नमन किया तथा वीर शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

उन्होंने स्वतंत्रता की बलिवेदी पर अपने प्राणों की सहर्ष आहुति देने वाले वीर शहीदों का स्मरण करते हुए कहा कि यह उन्हीं के बलिदानों का फल है कि आज भारतवर्ष स्वतंत्र है और यहाँ विकास के नित नए आयाम स्थापित करता जा रहा है.

श्री शाह ने भाजपा कार्यकर्ताओं और देश के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वक्त आ गया है कि आप सब कंधे से कंधा मिलाकर देश सेवा का संकल्प लें।

उन्होंने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी की अगुआई में केंद्र सरकार भारत में विकास के एक नई इबारत लिख रही है और हम सब को उन्हें हर कदम पर उनका भरपूर साथ देना चाहिए.


Download PDF